Header Ads

अजब रपट

अजब रपट


मोहे पिज्जाहट में चमनलाल छेड़ गयो रे.. मोहे पिज्जाहट में।

बेटा यह पुलिस स्टेशन है, तुम यहां कंपलेंट लिखाने आई हो, गाना गाने नहीं।

गाने के माध्यम से ही अपनी व्यथा व्यक्त कर रही हूँ ब्रो.. बचपन से घर आने वाले मेहमानों के सामने माम डैड ने इतना गवाया.. हमारी बच्ची इतना अच्छा गाती है, कह कह के.. कि फिर मैंने सिंगर हो जाने में ही भलाई समझी।

तो तुम्हारा मतलब है, तुम्हें पिज्जाहट में चमनलाल ने छेड़ा।

यौ ब्रो।

तुमने रोका नहीं 😳

थ्री टाईम रोका, कहा भी कि बाहर छेड़ लेना, धत धत भी किया, लेकिन वह मुआ माना ही नहीं और मेरे साफ्ट साफ्ट पांव चाट के ही रहा।

क्या 😳, अरे चमनलाल आदमी है कि जानवर।

ए मैन विद फोर लेग्स ब्रो.. पांचवीं मैंने देखी नहीं 😁

हद है 😠, तुम कुत्ते के खिलाफ रपट लिखाने आई हो।

यौ ब्रो.. उसे टामी ने फोर्स किया था बेबी को छेड़ने के लिये।

बेबी.. बेबी कौन? चमनलाल ने तुम्हें छेड़ा है कि बेबी को?

बेबी हमारा नाम होता ब्रो..

और यह टामी कौन है जिसने चमनलाल को छेड़ने के लिये उकसाया?

उसका ओनर.. ए मैन विद टू लेग्स ब्रो। तीसरी मैंने देखी नहीं।

तू सबको टांगों से ही काउंट करती है क्या अश्लील लड़की।

दुनिया करती है.. आप मेरी कंपलेंट लिखो बस।

मतलब इस टामी नाम वाले छोरे के खिलाफ।

टामी की इतनी हैसियत नहीं कि वह पिज्जाहट में पिज्जा खाये.. उसके पास इतने पैसे बसुन्दी की वजह से आये।

बसुंदी 😳.. अब इसकी कितनी टांगे हैं?

शी हैज ओनली फोर लेग्स.. घोड़ी थी फार्मल कैप्शन में।

तो उस घोड़ी ने टामी को पैसे दिये कि वह पिज्जा हट में जा कर बेबी को चमनलाल से छिड़वाये 😳

पागल हो गये क्या ब्रो.. घोड़ी कैसे पैसे दे सकती। वह गरीब तो पिज्जे के चक्कर में भरे बाजार बिक गयी।

क्या.. किसने बेचा उसे?

झांपटिक शर्मा ने..

अब यह कौन है ससु..

बेबी का बाप है ब्रो.. बेबी झांपटिक शर्मा का ही तो प्रोडक्ट है।

तेरा मतलब है तेरे बाप ने घोड़ी बेच के उस कुत्ते जैसे नाम वाले टामी को पैसे दिये कि वह आदमी जैसे नाम वाले कुत्ते से अपनी बेटी को छिड़वाये।

नो डूड.. पिताश्री ने तो वह पैसे उसे दिये थे कि वह मुझे एंटरटेन करे।

लेकिन क्यों?

क्योंकि टामी मेरा मंगेतर है.. इसलिये।

हैं 😳.. तो तेरा मंगेतर तुझे क्यों छेड़ने लगा।

वो सब मैं नहीं जानती.. मुझे बस इतना पता है कि यह खबर झाग की तरह फैल जानी चाहिये कि बेबी ने टामी के खिलाफ रपट लिखाई।

उससे का होगा छोरी।

उससे टामी को 90 डिग्री का गुस्सा आयेगा और वह सगाई तोड़ देगा।

लेकिन तू ऐसा क्यों चाहती है भई

जस्ट बिकाज आई लव चमनलाल 😍

उस कुत्ते से 😱😱

जस्ट शटअप ब्रो.. ही इज अ मैन विद फोर लेग्स.. यू नो 😙

😳😏😖😠😡😈👹
Written by Ashfaq Ahmad

No comments